Tiger 3

Tiger 3 Day 3 Collection डायरेक्टर मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म Tiger 3 सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धमाकेदार प्रदर्शन करती हुई आगे बढ़ रही है। रिलीज पहले दो दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने वाली इस मूवी ने तीसरे दिन भी बंपर कमाई करने में सफलता प्राप्त की है। इस दौरान, Tiger 3 के कलेक्शन के ताजा आंकड़े उजागर हो रहे हैं। सामने आ गए हैं।

Tiger 3

शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी बॉलीवुड फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। ऐसे में अब सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘फिल्म ‘Tiger 3’ ने बॉक्स ऑफिस के सूखे को समाप्त कर दिया है।

Tiger 3 का तीसरा दिन, बॉक्स ऑफिस पर दिखा सलमान का जादू

रिलीज के पहले दो दिनों में भारी कमाई करके, ‘Tiger 3’ ने यह सिद्ध कर दिया है कि आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का एक नया युग शुरू होने वाला है। लिखा जा सकता है। इस बीच सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

दिवाली के मौके पर ‘Tiger 3’ ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की। ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सलमान खान ने इस मूवी ने ये संकेत दे दिए कि आने वाले दिनों ‘टाइगर 3’ और भी कमाल की कारोबार करेगी। ठीक इसी आधार पर सलमान की मूवी आगे बढ़ती दिख रही है।

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ो के अनुसार रिलीज के तीसरे दिन ‘टाइगर 3’ ने बेहतरीन तरीके से 42.50 करोड़ से अधिक कमाई की है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ये आंकड़े फिलहाल पूर्वानुमान हैं, वास्तविक आंकडे़ अभी सामने आना बाकी है। हालांकि इस कलेक्शम के इस नंबर्स से इस बात की पुष्टि तो की जा सकती की है कि मंगलवार को ‘टाइगर 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है।

  • Tiger 3 का पहला दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • पहला दिन 44.50 करोड़
  • दूसरा दिन 59.25 करोड़
  • तीसरा दिन 42.50 करोड़
  • कुल 146 करोड़

धमाकेदार एडवांस बुकिंग का लाभ ‘टाइगर 3’ को रिलीज के तीसरे दिन भी मिला। जिसके चलते सलमान खान और कटरीना कैफ की इस मूवी की कमाई में मोटा इजाफा देखने को मिला है। गौर करें ‘टाइगर 3’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो अब तक सलमान की इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिन में अब तक करीब 146 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

READ MORE POSTS➡कन्नड़ Big Boss की सेलिब्रिटी, Tanisha Kuppanda के खिलाफ दर्ज हुआ एफआईआर: जानिए पूरी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *